संगीतकार-गायक अमित त्रिवेदी ने अपने नए संगीत एल्बम 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2' (एसओटी 2) की घोषणा की, फैंस ने खुशी जताई।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी अपने नए संगीत एल्बम के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रान्स 2 (एसओटी 2)' है, जो कि 2020 में रिलीज़ हुए उनके पिछले एल्बम 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस' की सफलता के बाद है। एक बहुप्रतीक्षित एल्बम, 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रान्स 2 (एसओटी 2)' में अमित त्रिवेदी के विविध प्रतिभाओं के साथ अलौकिक धुन और मनमोहक लय की पेशकश की उम्मीद है।

10 अक्टूबर, 2023 को संगीतकार के स्वतंत्र लेबल, अमित त्रिवेदी आज़ाद, 'सॉन्ग्स ऑफ़ ट्रान्स 2' (एसओटी 2) एल्बम में कुल छह गाने होंगे, जो इलेक्ट्रॉनिक बीट्स, शानदार इंस्ट्रूमेंटेशन और आकर्षक गायन से युक्त होंगे। 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2' (एसओटी 2) के साथ, अमित त्रिवेदी एक बार फिर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि इसे साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित संगीत रिलीज में से एक कहा जाता है।

एल्बम के बारे में बात करते हुए अमित त्रिवेदी ने कहा, 'सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 2' (एसओटी 2) मेरे लिए सिर्फ संगीत नहीं है; यह मेरी आत्मा का एक टुकड़ा है. इस एल्बम को बनाना एक बहुत ही व्यक्तिगत और रचनात्मक यात्रा थी। मुझे उम्मीद है कि ये धुनें दिलों को उसी तरह छूएंगी जैसे उन्होंने मेरे दिलों को छूईं। प्रत्येक गीत एक अनमोल रत्न है, और मैं उन्हें साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। जब दर्शक सुनते हैं, तो मुझे आशा है कि वे उन भावनाओं को महसूस करेंगे जो इसे बनाने में लगी थीं।'

अमित त्रिवेदी के प्रशंसक वास्तव में आगामी संगीत एल्बम को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हम भी इंतज़ार नहीं कर सकते.

No comments