किंग ने न्यू लाइफ के भारत दौरे की घोषणा की, फैंस हो गए बेकाबू

फिलहाल किंग अपने गेम में  टॉप पर हैं और दुनिआ भर में अपने म्यूजिक से धूम मचा रहे हैं। एक बॉलीवुड फिल्म की तरह दिखने वाली सफलता की कहानी के साथ, किंग का सफर काबिले ए तारीफ से कम नहीं है। 'मान मेरी जान', 'तू आके देखले' और अन्य हिट गानों के साथ आज भारत के सबसे तेजी से उभरते कलाकार के रूप में पहचाने जाने वाले किंग एक साधारण पारिवारिक पृष्ठभूमि से आए थे और उन्होंने अपनी कला से भारतीय पॉप संगीत जगत में तहलका मचा दिया था। आज संगीतकार ने अपने भारत दौरे की घोषणा कर अपने लाखों फैंस को एक खास सरप्राइज दिया.

'न्यू लाइफ' टाइटल से, भारत के दौरे में कलाकार पूरे भारत में विभिन्न स्थानों पर परफॉर्मन्स करेंगे, जिसमें मुंबई बेंगलुरु, जयपुर, हैदरबाड, गुवाहाटी, कोलकाता, गोवा और कई अन्य शहर शामिल हैं। इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए, किंग ने लिखा, "न्यू लाइफ इंडिया टूर यहां है‼️🌎🗝️

यह सबसे बड़े भारत दौरे का समय है 🇮🇳
हमने इस दौरे को जीवन भर का अनुभव बनाने के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया है। कृपया आएं और इस पल का हिस्सा बनने के लिए हमसे जुड़ें।

मुझे यकीन है कि यह जीवन भर का अनुभव होगा 🇮🇳🌎🗝️🔥🤴"

https://instagram.com/ifeelking?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इस पर अपने एक्साइटमेंट के बारे में बताते हुए किंग ने एक ऑफिसियल बयान में कहा, ''
"मैं 'न्यू लाइफ' एल्बम के लिए अपने भारत दौरे को लेकर रोमांचित हूं। वर्षों से मेरे फैंस से अविश्वसनीय प्यार और समर्थन वास्तव में अभिभूत करने वाला रहा है। मैं हर किसी को देखने और उनके लिए परफॉर्मन्स करने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं अपने फैंस से हर दिन मिलने वाला वही प्यार और अपनापन वापस देने के लिए अटल हूं। मेरा दिल भरा हुआ है, और मैं अपने सभी किंग्स क्लैन से मिलने के लिए उत्साहित हूं।

किंग के एल्बम 'न्यू लाइफ' की बात करें तो इसमें कुल नौ गाने हैं, जिनमें से 'क्राउन' ने पहले ही लोगों से खूब तारीफ़ बटोर ली थी। खैर, हमें यकीन है कि हम इस भारत दौरे के शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकते।

No comments