राधिका मदान और निमरत कौर के 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' से 'Nana Chi Taang' गाना हुवा रिलीज़


भारतीय सिनेमा के लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि में, मैडॉक फिल्म की आगामी सामाजिक थ्रिलर 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' एक बॉलीवुड फिल्म में पहले मराठी रैप गीत 'नाना ची तांग' की शुरुआत के साथ उद्योग के साउंडस्केप को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली गीतकार स्वैगर बॉय और श्लोक लाल द्वारा लिखा गया यह विद्युतीकरण ट्रैक, देश में तूफान मचाने के लिए बाध्य है।

यह गाना पुणे स्थित मराठी रैपर रुशिकेश विलास वराले के दिमाग की उपज है, जिन्हें पेशेवर रूप से स्वैगर बॉय के नाम से जाना जाता है, जो गीत और बीट्स के अपने अनूठे मिश्रण के साथ लहरें बना रहे हैं। एक ताज़ा और अभिनव दृष्टिकोण के साथ, स्वैगर बॉय और गायिका श्रेया जैन दोनों ने एक रैप पीस तैयार किया है जो मराठी भाषा को इस ताज़ा कथा में सहजता से जोड़ता है।

लेकिन सफलता यहीं नहीं रुकती, प्रसिद्ध संगीतकार तनिष्क बागची के साथ-साथ संगीत निर्माता गणेश वाघेला और स्वैगर बॉय ने एक ऐसा ट्रैक बनाने के लिए अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल किया है जो बेहद आकर्षक है। एरिक पिल्लई के साथ मराठी रैप का मिश्रण - द फ्यूचर साउंड ऑफ बॉम्बे की मिक्सिंग और मास्टरिंग क्षमता इस बात की गारंटी देती है कि 'नाना ची तांग' थिएटर छोड़ने के बाद भी श्रोताओं के बीच लंबे समय तक गूंजता रहेगा।

संगीत के साथ प्रयोग करते हुए, मैडॉक फिल्म्स ने मराठी रैप और बॉलीवुड के इस ऐतिहासिक मिश्रण को पेश किया है, जो भारतीय सिनेमा की लगातार विकसित हो रही प्रकृति को प्रदर्शित करता है, यह साबित करता है कि प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, स्वैगर बॉय कहते हैं, “मैं इस अवसर के लिए निर्देशक मिखिल मुसाले और मैडॉक फिल्म्स का आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस रैप गीत पर मेरा प्रयास पसंद आएगा और वे इसे प्यार देंगे!”

कहानी और पटकथा मिखिल मुसाले और परिंदा जोशी की है और अतिरिक्त पटकथा और संवाद अनु सिंह चौधरी और क्षितिज का है। सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

एक रहस्यमय यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी धारणाओं को चुनौती देगी और आपको अंत तक अनुमान लगाने पर मजबूर करेगी!

No comments