सना मकबूल, आहना कुमरा, मधुर भंडारकर से लेकर विवियन डीसेना और अन्य बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने की 'चाय विद अहमद' की जन्मदिन पार्टी में शिरकत

बुधवार की रात एक शानदार, जश्न की रात थी क्योंकि 'चाय विद अहमद' उर्फ ​​अहमद अल मरज़ूकी ने मुंबई में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं की मौजूदगी में अपना जन्मदिन मनाया। 'चाय विद अहमद' मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के सबसे लोकप्रिय और सम्मानित कंटेंट क्रिएटर्स में से एक हैं, जो मनोरंजन उद्योग के दिग्गजों के साथ अच्छा और आकर्षक कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं। मनोरंजन जगत में उन्हें जिस तरह का प्यार और सम्मान मिलता है, उसे देखते हुए यह निश्चित रूप से एक मजेदार और रोमांचक स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी साबित हुई। सना सुल्तान और सना मकबूल से लेकर मधुर भंडारकर, आहना कुमरा, विवियन डीसेना, ज्योतिका तंगरी, सुधीर यदुवंशी, बेबिका धुर्वे, वर्धन पुरी और अन्य लोगों के साथ जन्मदिन की पार्टी वास्तव में एक भव्य आयोजन था जिसमें उनके करीबी और प्रिय लोग शामिल हुए।

अपने जन्मदिन की पार्टी और पार्टी में कैसे चीजें हुईं, इस बारे में 'चाय विद अहमद' ने साझा किया, "जो व्यक्ति मनोरंजन के लिए खाता, सोता और साँस लेता है, उसके लिए यह वास्तव में एक विशेष अनुभव था। यह तथ्य कि आपके आस-पास ऐसे लोग हैं जो आपके जन्मदिन को लेकर आपसे ज़्यादा उत्साहित हैं, यह कहानी बयां करता है। हर साल, मैं अपने देश, यूएई में जश्न मनाता हूँ। लेकिन इस बार मैं अरबों के प्यार को भारत में ला रहा हूँ क्योंकि भारतीयों ने मेरे देश के लिए बहुत प्यार दिखाया है, यह हमारे प्यार का प्रतीक है। मैं सभी का बहुत आभारी हूँ कि वे आए और अपने समय और उपस्थिति से मेरे दिन को और भी खास बना दिया। इन सभी अद्भुत लोगों की उपस्थिति ने पार्टी को और भी मज़ेदार बना दिया और मैं अपने खास दिन का हिस्सा बनने के लिए उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'चाय विद अहमद' सबसे सम्मानित कंटेंट क्रिएटर्स में से एक हैं और उनके इंटरव्यू सभी सही कारणों से वायरल होते हैं। आगे चलकर उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएँ और सफलता की कामना करते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

No comments